नरेंद्र मोदी तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर दर्शक पहुंचे स्टेडियम

अहमदाबाद, 04 मार्च (हि.स.)। भारत में क्रिकेट खेल का एक अलग ही क्रेज है। क्रिकेट के शौकीन कोई भी मैच देखने से नहीं चूकते। यहां नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट शुरू हो गया है। क्रिकेट के दिवाने युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी दीवाने हैं। आज तमाम दर्शक अलग अलग परिधानों और बॉडी पेंट्स में स्टेडियम में पहुंचे हैं। लेकिन इन सबके बीच युवाओं का एक समूह नरेंद्र मोदी की मुद्रित टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम में पहुंचा। यह समूह सभी के आकर्षण बना रहा।

असारवा क्षेत्र के राकेश शुक्ला अपने 12 साथियों के एक समूह के साथ क्रिकेट मैच देखने पहुंचे। शुक्ला ने कहा कि वर्तमान में सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है, इसलिए वह आज नरेंद्र मोदी की तस्वीर प्रिंट वाली टी-शर्ट पहनकर आए हैं। इससे पहले वे सरदार पटेल की टी-शर्ट पहनकर मैच देखने आते थे। क्रिकेट के दीवाने युवा स्टेडियम के बाहर ‘भारत माता की जय’ और ‘नरेंद्र मोदी की जय’ का नारा लगाते दिखे।

दरअसल, बीसीसीआई ने कोरोना महामारी को देखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए केवल तीन स्थान आरक्षित किए थे। 17 फरवरी को चेन्नई में दूसरा टेस्ट खत्म करने के बाद, टीम 2 टेस्ट और 5 टी -20 मैचों के लिए अहमदाबाद पहुंची है। टी -20 श्रृंखला का अंतिम मैच 20 मार्च को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *