प्रधानमंत्री के वैक्सीन लगवाने पर विपक्ष-सत्तापक्ष में बयानबाजी तेज

नई दिल्ली, 01 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर विपक्ष और सत्तापक्ष के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इसे चुनावी राजनीति करार दिया है। वहीं सत्तापक्ष ने कहा कि मोदी ने टीका लगवाकर विपक्षी सवालों का जवाब दिया है।

केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि कुछ लोग जो सवाल कर रहे थे कि प्रधानमंत्री टीका कब लगवाएंगे, उन लोगों को मोदी ने आज जवाब दिया है। उन्होंने विपक्ष से अपील की कि अगर कोरोना की लड़ाई में देश एक हो सकता है तो क्या हम लोग एक नहीं हो सकते।

वहीं, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगवाकर देश और दुनिया को भरोसा दिलाया है। यह हनुमान जी की संजीवनी बूटी है और प्रधानमंत्री मोदी हनुमान के रूप में संजीवनी बूटी जनता को दिला रहे हैं। यह विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने प्रधानमंत्री की वैक्सीन लगने वाली तस्वीर साझा करते हुए कहा कि इसके दो मायने हैं। एक देशवासियों का वैक्सीन के प्रति विश्वास बढायेगी, दूसरा देश के प्रधानमंत्री मोदी भी नियम का पालन करते हुए चले, जब क्रमानुसार उनका नम्बर लगा तब उन्होंने वैक्सीन लगवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *