झुंझुनू के कर्मवीर बालीवुड में दिखा रहे हैं प्रतिभा

झुंझुनू,21 मार्च(हि.स.)। फिल्म अभिनेता रोनित रॉय, कर्मवीर चौधरी और अमित साध की स्टार स्पोर्ट्स ड्रामा वेब सिरीज सात कदम 24 मार्च को रिलीज होगी। इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कर्मवीर चौधरी राजस्थान में झुंझुनू जिले के चिड़ावा क्षेत्र के अलीपुर गांव के रहने वाले हैं। 24 जुलाई 1963 को जन्मे कर्मवीर चौधरी ने वर्ष की उम्र में मुम्बई की ओर रूख किया। किसी काम को शुरू करने के लिहाज से यह उम्र काफी ज्यादा होती है। लेकिन मन में सफलता पाने की एक जिद थी। खुद को कैमरे के सामने देखना चाहता था। उन्हे बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ा। दो साल में तकरीबन दो हजार ऑडिशन दिए। 2005 में पहली बार सलमान खान अभिनित फिल्म वीर में पहला मौका मिला।
कर्मवीर को हिंदी सिनेमा में बड़ी पहचान वर्ष 2016 में आई फिल्म सुल्तान से मिली। उन्होंने इस फिल्म में सरकारी खेल अधिकारी की भूमिका अदा की थी। इसके बाद कर्मवीर आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल में आमिर के पिता की भूमिका में दिखाई दिए। कुश्ती पहलवान बबीता व गीता फोगाट के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कर्मवीर के रोल को काफी सराहना मिली। कर्मवीर टीवी की दुनिया में भी सक्रिय हैं। वह अब तक कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। जिनमे क्या कसूर है आमला का, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, बढ़ो बहु जैसे टीवी शोज शामिल हैं।
मोहित झा के निर्देशन में बनी सात कदम एक शानदार सिरीज है। फुटबाल के खिलाड़ी और मैच पर आधारित वेब सिरीज में एक पिता और बेटे की जोड़ी की कहानी दिखाई जाएगी। पिता-पुत्र की यह जोड़ी फुटबॉल के लिए अपने जुनून से जुड़ते हैं। लेकिन आदर्शों और नैतिकता के टकराव भी आते हैं। अब चुनाव उनका है, चाहे वह एक सामान्य लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक साथ आएं या अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण मैच को छोड़ दें। रोमांचक, भावुक, और संबंधित उदाहरणों से भरी यह सिरीज सभी को पसंद आयेगी। सात कदम का अधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो गया है। कर्मवीर इस सिरीज में आसनसोल इलेवन टीम के मालिक प्रकाश अग्रवाल का किरदार निभा रहे हैं। इसमें वे नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दूसरी टीम कोलकाता बागान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *