आईपीएल में सीएसके को सकारात्मक तरीके से शुरुआत करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा : पार्थिव पटेल

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम को सकारात्मक तरीके से टूर्नामेंट शुरू करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। 
स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए पार्थिव ने कहा,”सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी के लिए पिछला सीजन काफी खराब गुजरा था,लेकिन इस सीजन को लेकर धोनी काफी उत्सुक हैं और वे बेहतर शुरुआत के लिए दृढ़ हैं।” 
 पार्थिव ने कहा,”ये वे टीमें हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और वे जानती हैं कि एक बार वे पहला या दूसरा मैच जीत लेते हैं तो फिर उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ जाएगा। इसलिए, सीएसके को सकारात्मक तरीके से टूर्नामेंट शुरू करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।”  
पार्थिव ने कहा,”पिछले साल, सीएसके के बल्लेबाज बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं लगा पा रहे थे। फिर, टूर्नामेंट के उत्तरार्ध में, टीम में रूतुराज गायकवाड़ का प्रवेश होता है और अब सुरेश रैना टीम में भी टीम में वापसी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि रैना सीएसके की बल्लेबाजी में काफी महत्व रखते हैं और हमने देखा है कि उन्होंने आईपीएल के पिछले वर्षों में क्या किया है। रितुराज गायकवाड़ घरेलू क्रिकेट और धोनी के साथ अच्छा कर रहे हैं, वे अच्छे खिलाड़ी हैं और आप उन्हें बहुत लंबे समय तक नजरअंदाज नहीं कर सकते।” 
बता दें कि इस बार आईपीएल का आयोजन 09 अप्रैल से 30 मई तक किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *