मुख्यमंत्री योगी व अन्य नेताओं ने भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन पर जताया शोक

लखनऊ, 17 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के अन्य नेताओं ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी लोक सभा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री योगी ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने भी ने रामस्वरूप शर्मा के निधन का शोक जताते हुए ईश्वर से पुण्यात्मा को शांति प्रदान करने के साथ-साथ शोक संतप्त परिजनों एवं समर्थकों को सम्बल प्रदान करने की कामना की। 
गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा के निधन की सूचना से स्तब्ध हूं। वे संसद में हमारे साथी रहे और इस दौरान उनसे काफी कुछ सीखने का अवसर मिला। महादेव से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इसके अलावा प्रदेश के कई अन्य मंत्रियों, सांसदों व नेताओं ने भी रामस्वरूप शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *