सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कंगना रनौत का ट्वीट, भाजपा की छवि को लेकर कही ये बात

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। अपने इस ट्वीट में कंगना ने देश की राजनीतिक पार्टी भाजपा की छवि और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा-‘”देश की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए कहा जा सकता है कि बीजेपी अब एक राजनैतिक पार्टी नहीं रही है, बल्कि एक पंथ बन चुकी है। वहीं, नरेंद्र मोदी भी एक नेता नहीं रहे, बल्कि एक उत्साह हैं…!”

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के साथ -साथ अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है और अक्सर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय खुलकर सबके सामने रखती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ , ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ और सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ भी शामिल हैं। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *