अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड ‘चेहरे’ का 11 मार्च को रिलीज होगा टीजर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चेहरे’ का टीजर 11 मार्च को रिलीज किया जायेगा। इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने खुद सोशल मीडिया पर दी। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘चंद चेहरे, हजारों राज। हर चेहरा कुछ कहता है, बहुत कुछ छुपाता हैं। असली चेहरा 30 अप्रैल , 2021 को सिनेमाघर में सामने आएगा। चेहरे का टीजर 11 मार्च को आ रहा हैं!’

फिल्म के इस नए पोस्टर में हाशमी एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और अमिताभ बच्चन गाड़ी के पास खड़े होकर इमरान हाशमी को बहुत गौर से देख रहे हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर में अमिताभ और इमरान के अलावा अनु कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आ रही हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर को इमरान हाशमी ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया हैं।

फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री -थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म में अमिताभ रिटायर्ड वकील वीर सहाय की भूमिका में हैं, जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन करण ओबरॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा भी लीड रोल में है, जो फिल्म में अमिताभ की बेटी दीया सहाय की भूमिका में होंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में अनु कपूर, रिया चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *