PM Narendra Modi : फतेहपुर की बावनी इमली पराक्रमी लोगों का है गवाह : नरेन्द्र मोदी

फतेहपुर, 17 फरवरी (हि.स.)। पराक्रम, वीरता बुन्देलखण्ड व फतेहपुर के लोगों के नशों में होता है। यह धरती पराक्रमी लोगों की रही है। बावनी इमली यहां के लोगों के पराक्रम का जीता जागता गवाह है। लेकिन परिवादी लोगों को देश के लोगों का पराक्रम स्वीकार नहीं होता, क्योंकि उन्हें राष्ट्र से प्रेम नहीं है। यह बातें गुरुवार को विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए जिले में आये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

शहर के राधानगर स्थित एफसीआई मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस परिवार में तीन तलाक के बाद बेटी घर आती है तो उन मां-बाप, भाई से पूछो उन पर क्या गुजरती है। उन्होंने जनसभा से पूछा कि इस तीन तलाक में रोक लगनी चाहिए कि नहीं। जनसभा ने उनकी बात का जोरदार समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि परिवादियों को कोरोना का टीका पसन्द नहीं, मोदी-योगी पसन्द नहीं, क्योंकि उन्हें गरीब, दलित, महिलाओं व युवाओं की जिन्दगी से प्यार नहीं। इसीलिए उन्हें मोदी योगी भी पसन्द नहीं, क्योंकि मोदी-योगी दिन रात देशवासियों की कोरोना से जिन्दगी बचाने में जुटे हैं।

बताते चलें कि जिले में विधानसभा की छह सीटें हैं। जिनमें भाजपा के पांच प्रत्याशी व एक सीट पर गठबंधन अपना दल एस प्रत्याशी मैदान में हैं। जहानाबाद से राजेन्द्र सिंह पटेल, बिन्दकी से जयकुमार सिंह ”जैकी”, सदर फतेहपुर से विक्रम सिंह, खागा से कृष्णा पासवान, हुसैनगंज रणवेन्द्र प्रताप सिंह व अयाह शाह से विकास गुप्ता अपनी किस्मत अजमा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *