सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री से फोन पर की चर्चा, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति से अवगत कराया

भोपाल, 26 अप्रैल (हि.स.)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर चर्चा के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं एवं प्रयासों से अवगत कराया। इस दौरान मोदी ने राज्य में लगाए गए स्वत:स्फूर्त कोरोना कर्फ्यू और जनभागीदारी से कोरोना नियंत्रण के प्रयासों की प्रशंसा की। प्रधानमंत्री ने प्रदेश में माइक्रो कॉन्टेनमेंट जोन के प्रभावी क्रियान्वयन और जनमानस की कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सक्रिय भागीदारी पर भी प्रसन्नता व्यक्त की। 
मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर पीएम मोदी के साथ फोन पर हुई चर्चा की जानकारी साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर चर्चा की और उन्हें मध्यप्रदेश में कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु किये जा रहे प्रयासों से अवगत कराया। उनके सुझाव पर अमल करते हुए हमने माइक्रो कंटेनमेंट ज़ोन बनाकर इसका सफलतापूर्वक प्रयोग किया है, इसके अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा से मध्यप्रदेश की जनता ने गांव-गांव में स्वत:स्फूर्त भावना से जो जनता कर्फ्यू लगाया है, इस अभिनव जनभावना एवं प्रयास के साथ माइक्रो कंटेनमेंट जोन के सफल प्रयोग की उन्होंने प्रशंसा की। शिवराज ने उम्मीद जताते हुए कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देश और हम लोग कोविड-19 के विरुद्ध जंग लड़ रहे हैं। हम सब यह जंग जल्द ही जीतेंगे और भारत में एक नई सुबह के साथ हर चेहरे पर सबल एवं चिरस्थायी मुस्कान विराजमान होगी, इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *