नंदीग्राम में भाजपा और तृणमूल ने सड़कों पर किया जनशक्ति प्रदर्शन, भाजपा ने किया परिवर्तन का दावा

कोलकाता, 30 मार्च (हि. स.)। पश्चिम बंगाल चुनाव में इस बार नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र  सबसे हॉट बना हुआ है। दूसरे चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का अखिरी दिन भाजपा और तृणमूल ने रोड शो कर अपनी -अपनी जनशक्ति का प्रदर्शन किया। दूसरे चरण में 01 अप्रैल काे मतदान होना है।
मंगलवार दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार का आखिरी दिन है। नंदीग्राम में प्रचार के लिए नेताओं का जमघट लगा रहा। दोनों दलों ने इस सीट पर अपने दल का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत झोंक कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। नंदीग्राम में प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने भाजपा उम्मीदवार शुभेन्दु के समर्थन में रोड शो किया है। इस रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। भाजपा के रोड शो में बैनर पोस्टरों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर भाजपा नेताओं ने बंगाल में इस बार परिवर्तन होने दावा किया।नंदीग्राम में शुभेंदु के समर्थन में मिथुन चक्रवर्ती ने भी रोड शो किया है, जिसमें लोगों का जनसैलाब उमड़ा। 
वहीं मंगलवार को ही सत्तारूढ़ दल की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रोड शो किया। सोनाचूरा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी व्हीलचेयर पर बैठक अपने कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ रोड शो किया। रोड शो के बाद एक जनसभा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरे राज्यों की पुलिस नंदीग्राम में आकर लोगों को धमका रही है। उन्होंने दावा किया कि ईवीएम से छेड़छाड़ हो रही है, अगर ईवीएम खराब हो जाए तो लोग घबराएं नहीं, और इंतजार करें और वोट देकर ही घर लौटें। ममता ने भाजपा के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद बंगाल पुलिस सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेगी, उसके बाद जितने भी अपराधी हैं, उन्हें देखेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *