विवियन रिचर्ड्स ने की सचिन तेंदुलकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली, 28 मार्च (हि.स.)। वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स ने कोरोना संक्रमित महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के जल्द ठीक होने की कामना की है।
रिचर्ड्स ने ट्वीट किया,”अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं और आपके जल्दी स्वस्थ होने की कामना सचिन,जल्दी ठीक हो जाइए। आपके साथ दुनिया भर के अरबों लोगों की प्रार्थनाएं हैं।” 
गौरतलब है कि सचिन ने शुक्रवार को ट्विटर के माध्यम से अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी। 
सचिन ने ट्वीट किया, ”मैं पिछले काफी समय से लगातार कोरोना टेस्ट करा रहा था। साथ ही इस वायरस से बचने के लिए तमाम सावधानियां बरत रहा था। लेकिन आज (शुक्रवार) सुबह मुझमें कोविड 19 के हल्के फुल्के लक्षण पाएं गए हैं। ऐसे में अब मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी उपाय कर रहा हूं और होम आइसोलेट का सहारा ले रहा हूं। इसके अलावा मेरे परिवार के सभी व्यक्ति बिल्कुल सुरक्षित हैं और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।” 

गौरतलब है कि सचिन ने रायपुर में हाल ही में सड़क सुरक्षा अधिनियम को जागरूक करने के लिए खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम का नेतृत्व किया था। इस दौरान पिछले कुछ दिनों से सचिन लगातार अपनी कोरोना जांच करा रहे थे, लेकिन 27 मार्च को तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही उन्होंने सभी लोगों से कोरोना वायरस से बचने हेतु सावधानियों को पूरे तरीके से बरतने की अपील की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *