पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान भी आये कोरोना की चपेट में,ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली, 28 मार्च (हि.स.)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। यूसुफ हाल ही में रायपुर से लौटे हैं, जहां वह अनअकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य थे। 
पिछले महीने ही खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले यूसुफ ने ट्वीट किया,” हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है। पुष्टि के बाद, मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर किया है और सभी जरूरी सावधानी के साथ आवश्यक दवाएं ले रहा हूं।” 
यूसुफ से पहले महान बल्लेबाज और इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने ट्वीट कर उक्त जानकारी दी थी। 
सचिन ने ट्वीट किया, ”मैं पिछले काफी समय से लगातार कोरोना टेस्ट करा रहा था। साथ ही इस वायरस से बचने के लिए तमाम सावधानियां बरत रहा था। लेकिन आज सुबह मुझमें कोविड 19 के हल्के फुल्के लक्षण पाएं गए हैं। ऐसे में अब मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी उपाय कर रहा हूं और होम आइसोलेट का सहारा ले रहा हूं। इसके अलावा मेरे परिवार के सभी व्यक्ति बिल्कुल सुरक्षित हैं और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *