कोरोना संक्रमित होने के बाद भी इमरान खान ने की बैठक, हो रही निंदा

इस्लामाबाद, 26 मार्च (हि.स.)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बैठक बुलाने की निंदा हो रही है। फोटो वायरल होने पर विपक्ष ने बैठक में शामिल नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी कही है। 

सोशल मीडिया पर इस बैठक से संबंधित एक फोटो पोस्ट की गई है जिसमें सूचना और प्रसारण मंत्री शिबली फराज के साथ-साथ सांसद फैजल जावेद बैठे हुए हैं। फोटो में देखा गया है कि इमरान खान ने ट्रैक सूट पहना हुआ है और वह सोफे पर बैठे हुए हैं। इसके अलावा फराज, जावेद युसुफ बेग मिर्जा और जुल्फीकर अब्बास बुखारी इस बैठक में शमिल हुए हैं।

समाचार पत्र डॉन की खबर के अनुसार यह बैठक इमरान खान के बनीगला स्थित निवास पर हुई। विपक्ष का कहना है कि प्रधानमंत्री ने यह बैठक बुलाकर खुद से इन नियमों का उल्लंघन किया है। इसलिए इस बैठक में शामिल नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी कही गई है। हालांकि युसुफ बेग मिर्जा ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि बैठक के दौरान सभी स्वास्थ्य गाइड लाइंस का पालन किया गया है। इसी बीच पाकिस्तान मेडिकल एसोसिएशन के महासचिव डॉक्टर कैसर सज्जद ने कहा है कि इमरान खान को यह बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करनी चाहिए थी।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम औरंगजेब ने कहा है कि इमरान खान ने नियमों का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि राज्य प्रमुखों को नियमों का पालन करना चाहिए लेकिन प्रधानमंत्री खुद नियमों को तोड़कर लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *