विद्युत् जामवाल ने करियर के दसवें साल में खोला अपना प्रोडक्शन हाउस

फिल्म इंडस्ट्री में अपने दस साल पूरे कर चुके एक्शन हीरो विद्युत् जामवाल ने अपना एक प्रोडशन हाउस खोला है, जिसका नाम है- एक्शन हीरो फ़िल्म्स। फिल्म जगत में अपने शानदार अभिनय, एक्शन और डैशिंग पर्सनलिटी के लिए मशहूर अभिनेता विद्युत् जामवाल ने स्वयं ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की। दरअसल विद्युत् ने सोशल मीडिया  पर एक बयान जारी किया है,जिसमें  लिखा है- ‘सपने देखना। हिम्मत रखा। फिर उसे पूरा करके दिखाना। यही अहम लक्ष्य है एक्शन हीरो फ़िल्म्स का । 

एक्शन फ़िल्म्स भारतीय विषयों और कहानियों पर फ़िल्मों का निर्माण करेगा। बैनर के तहत उभरती हुई प्रतिभाओं को भी अवसर प्रदान किये जाएंगे। विद्युत के बैनर का नाम ज़रूर एक्शन हीरो है, मगर इसके तहत सभी तरह का कंटेंट प्रोड्यूस किया जाएगा। एक्शन के साथ कॉमेडी, ड्रामा, व्यंग्य, एडवेंचर, क्राइम, फैंटेसी, ऐतिहासिक, हॉरर, रोमांस, साई फाई, थ्रिलर, वीडियो गेम्स, म्यूज़िक और एनीमेशन जैसे जॉनर्स को एक्सप्लोर किया जाएगा। विद्युत् को उनकी इस नई शुरुआत और उपलब्धि के लिए फैंस सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई दे रहे हैं।
 विद्युत् जामवाल फिल्म जगत के उन अभिनेताओं से हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने साल 2011 में तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के तुरंत बाद ही उन्हें निशिकांत कामत की फिल्म ‘फोर्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला। इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में थे। इस फिल्म की सफलता के बाद विद्युत् बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आये ,जिसमें बुलेट राजा, कमांडो, बादशाहो, जंगली, यारा, खुदा हाफिज आदि शामिल हैं। वहीं विद्युत् जामवाल की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सनक’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *