कोविड की वैक्सीन लेने बाद एक युवक मौत

बरपेटा (असम), 31 मार्च (हि.स.)। बरपेटा जिला के बजाली सरुपेटा निवासी दीपक ज्योति तालुकदार की मौत कोविड-19 की वैक्सीन लेने बाद हो गयी। जिसके चलते लोगों के बीच डर का माहौल देखा गया है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि मौत वैक्सिन की वजह से हुई है या अन्य कोई वजह है।

मिली जानकारी के अनुसार दीपक ज्योति तालुकदार (29) बजाली सरुपेटा के शहीद खर्गेश्वर तालुकदार हाई स्कूल का चतुर्थ वर्ग का कर्मचारी था। दीप ज्योति तालुकदार की चुनाव में ड्यूटी लगी थी। जिसके चलते मंगलवार को सरुपेटा के सरकारी अस्पताल में कोविड-19 वैक्सिन लिया। वैक्सिन लगने के बाद से ही उसकी अवस्था खराब होने लगी।

परिवार के लोग उसे इलाज के लिए सरूपेटा सरकारी अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर मौजूद नहीं थे। उसके बाद उसके परिवार वाले इलाज के लिए भवानीपुर अस्पताल ले गए। 30 बिस्तर वाले भवानीपुर चिकित्सालय में अस्वस्थ दीपज्योति का इलाज किया गया। बाद में उसे उन्नत चिकित्सा के लिए डॉक्टरों ने बरपेटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। जहां पर इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई।

परिवार वाले युवक की मौत की वजह वैक्सिन को बता रहे हैं। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत की असली वजह का पता चल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *