कोरोना से संक्रमित हुईं भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली,30 मार्च (हि.स.)। भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। हरमनप्रीत ने मंगलवार को ट्वीट कर उक्त जानकारी दी। 
हरमन ने ट्वीट किया,”दुर्भाग्य से, मेरा कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और अधिकारियों और मेरे डॉक्टरों द्वारा बताए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए खुद को अलग-थलग कर लिया है।” 
उन्होंने आगे कहा,”उन सभी लोगों से विनम्र निवेदन, जो पिछले 7 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए अपना टेस्ट कराएं। भगवान की कृपा और आपकी शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगी।” 
हरमनप्रीत को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में देखा गया था। यह श्रृंखला भारत 4-1 से हार गया था। पांच मैचों की श्रृंखला में, दाएं हाथ की बल्लेबाज हरमन ने 54 रन के अपने सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 160 रन बनाए। पांचवें और अंतिम एकदिनी में, हरमनप्रीत को चोटिल हो गईं और इसके बाद वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला में नहीं खेल पाईं। 
भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला 2-1 से गंवा दी थी। हरमनप्रीत की अनुपस्थिति में, स्मृति मंधाना ने टी-20 श्रृंखला में भारतीय महिला टीम का नेतृत्व किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *