पुणे एकदिनी : कुलदीप की जगह टी. नटराजन को मिला मौका, भारत पहले करेगा बल्लेबाजी

पुणे, 28 मार्च (हि.स.)। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मुकाबले में कुलदीप यादव की जगह टी.नटराजन को टीम में शामिल किया है। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने भी एक बदलाव किया है। टॉम करन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया गया है।
इस मुकाबले में इंग्लैंड ने एक बार फिर टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। टॉस के समय, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा, “हम पहले गेंदबाजी कर रहे हैं। दूसरे एकदिनी में हमें हमारे प्रदर्शन पर बहुत गर्व है। हम पिछले मैच के प्रदर्शन को यहां भी दोहराना चाहेंगे। कुछ शानदार मैचों के साथ हमारे लिए यह दौरा शानदार रहा और हम एकदिनी श्रृंखला जीतने के लिए बेताब हैं। टॉम करन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया गया है।” 
वहीं,भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, “मैं टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करता, लेकिन ऐसा लगता है कि टॉस अभी पूरी तरह से मेरे नियंत्रण से बाहर है। यह एक कठिन पिच है और इसमें कुछ घास कवर है। हमने आत्ममूल्यांकन किया है और पाया है कि कुछ क्षेत्रों में हमें सुधार करने की जरूरत है।” 
दोनों टीमें इस प्रकार है:- 
 भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा, टी नटराजन।
 इंग्लैंड : जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, जोस बटलर (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम करन, आदिल राशिद, रीस टॉपले, मार्क वुड। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *