होली स्पेशल : मनोरंजन जगत की हस्तियां शादी के बाद मनाएंगी अपनी पहली होली

मनोरंजन जगत की कई हस्तियां कुछ समय पहले शादी के बंधन में बंधी हैं और इस साल वह शादी के बाद अपनी पहली होली मनाएंगी। आइये जानते हैं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कौन हैं वो सेलिब्रिटीज जो इस साल शादी के बाद मनाएंगे अपनी पहली होली। इस लिस्ट में पहला नाम आता है 

वरुण धवन और नताशा दलाल फिल्म अभिनेता वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल इस साल साथ में अपनी पहली होली मनाएंगे। वरुण और नताशा ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल 24 जनवरी को परिवार की सहमति से मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मेंशन्स रिजॉर्ट’ में शादी रचाई। शादी के बाद यह दोनों की पहली होली होगी।
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू’सिंघम’ अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी पिछले साल ही 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इस साल वह भी शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगी।
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी पिछले साल 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद से ही दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन दोनों की भी शादी के बाद इस साल यह पहली होली होगी।
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल फिल्म अभिनेता/सिंगर एवं एंकर आदित्य नारायण और अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल भी इस साल शादी के बाद अपनी पहली होली मनाएंगे। आदित्य और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में आदित्य और श्वेता दोनों ही लीड रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता कोरोना काल के बीच पिछले साल एक दिसंबर को परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई।इन सब के अलावा राणा दग्गुबत्ती और मिहिका बजाज, निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी, हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी आदि मनोरंजन जगत की कई नव-विवाहित दम्पति इस साल अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *