इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट क्लब एसेक्स ने जिमी नीशम के साथ किया करार

एसेक्स, 27 मार्च (हि.स.)। इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट क्लब एसेक्स ने 2021 टी 20 ब्लास्ट के लिए न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम के साथ करार किया है।
30 वर्षीय नीशम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं के बाद एसेक्स के साथ जुड़ेंगे और विटालिटी ब्लास्ट के ग्रुप मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। 
नीशम न्यूजीलैंड के एकदिवसीय और टी 20 टीम के एक नियमित सदस्य हैं और दुनिया भर में सभी फ्रेंचाइजी क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है, विशेष रूप से वह इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के साथ-साथ कैरेबियन प्रीमियर लीग में गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं।
नीशम ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”मैं वास्तव में इस साल के विटालिटी ब्लास्ट के लिए एसेक्स ईगल्स के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं। मैं फिर से रयान टेन डॉकथेट के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं, ओटैगो के साथ कुछ सत्रों के लिए मैं उनके साथ खेला था, और उम्मीद है कि हम 2019 की सफलता को दोहरा सकते हैं।” 
एसेक्स के मुख्य कोच एंथनी मैकग्राथ नीशम को अपने टीम में शामिल करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,” हम पिछले सीज़न के अंत में कुछ खास नहीं कर सके थे और टीम के प्रदर्शन की समीक्षा के बाद हमने निष्कर्ष निकाला कि हमें टी 20 टीम में एक और ऑलराउंडर को जोड़ने की जरूरत है, और नीशम उस रोल में एकदम फिट बैठते हैं।” उन्होंने कहा, “वह बल्ले और गेंद दोनों से अपने देश के साथ ही वैश्विक फ्रेंचाइजी प्रतियोगिताओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। वह अपने देश और क्लब दोनों के लिए शानदार हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *