मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रही दीया मिर्जा ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

इन दिनों मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम  पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते हुए दीया ने लिखा-‘हिंद महासागर और अतुल्य लोग…!’

इन तस्वीरों में दीया बिकिनी और श्रग पहने बीच पर सैर करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है। फैंस दीया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है दिया मिर्जा ने पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रखी से शादी की हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी । फैंस के बीच दीया और वैभव की शादी काफी चर्चा में रहीं। दोनों की यह  दूसरी शादी है और खास बात यह है कि दीया और वैभव की शादी एक महिला पंडित ने करवाई थी, जिसकी वजह से यह शादी काफी चर्चा में रहीं।

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने रहना है तेरे दिल में, तुमको ना भूल पाएंगे, तुमसा नहीं देखा, परिणिता, दस, लगे रहो मुन्ना भाई, कैश आदि फिल्मों में  अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। दीया मिर्जा अभिनय के साथ-साथ कई सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *