सुनील छेत्री ने ओमान के खिलाफ मैच के लिए भारतीय फुटबॉल टीम को दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली, 25 मार्च (हि.स.)। ओमान के खिलाफ भारतीय फुटबॉल टीम के दोस्ताना मैच से पहले कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह इस तरह के और मैचों के आयोजन चाहते हैं। भारत अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैत्री में आज शाम दुबई में ओमान से भिड़ेगा, जबकि दूसरा मैच यूएई के खिलाफ 29 मार्च को खेला जाएगा। 
छेत्री ने ट्वीट किया,”ओमान के खिलाफ आज के मैच के लिए टीम और स्टाफ को शुभकामनाएं। एक कठिन प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ मैच का भरपूर लाभ उठाएं। हर एक मैच जो हम खेलते हैं, मायने रखता है।” 
बता दें कि छेत्री चिकित्सा कारणों से इन मैत्री मैचों में हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि 11 मार्च को उनका कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया था। भारतीय टीम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आखिरी बार नवंबर 2019 में फीफा विश्व कप कतर 2022 क्वालिफायर में खेला था। 
भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टैमिक ने कहा कि वह दो आगामी अंतरराष्ट्रीय मैत्री मुकाबलों को युवा खिलाड़ियों के लिए एक अवसर के रूप में देख रहे हैं।” 
उन्होंने आगे कहा,”कई खिलाड़ी हैं, जो पहली बार हमारे साथ हैं और बहुत युवा हैं। जाहिर है, हम उन सभी को एक ही समय में मैदान पर उतारने नहीं जा रहे हैं।, हम ऐसा जोखिम नहीं लेंगे। वे हमारा भविष्य हैं। हमें उन पर भरोसा करने की जरूरत है, उन्होंने पिछले सत्रों में दिखाया कि वे अच्छी फुटबॉल खेल सकते हैं … मुझे उम्मीद है कि वे इस मौके का बेहतर तरीके से सामना करेंगे और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *