इंग्लिश काउंटी क्लब वॉर्सेस्टरशायर ने संदीप लामिछाने के साथ किया करार

नई दिल्ली, 25 मार्च (हि.स.)। इंग्लिश काउंटी क्लब वॉर्सेस्टरशायर ने आगामी विटालिटी टी 20 ब्लास्ट के लिए नेपाल के स्टार स्पिनर संदीप लामिछाने के साथ करार किया है। वर्ष 2018 में, सिर्फ 17 साल की उम्र में लामिछाने ने इंडियन प्रीमियर लीग टीम दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) के साथ करार किया था। 
लामिछाने ने ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेंस, बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स, अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में नंगरहार लियोपार्ड और कैरेबियाई प्रीमियर लीग में तीन टीमों का प्रतिनिधित्व किया है। पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए एक साथ खेलने के बाद वह वॉर्सेस्टरशायर के साथ से जुड़ेंगे। लामिछाने और ऑस्ट्रेलिया के बेन द्वाराहुसि क्लब के लिए टूर्नामेंट के समूह चरण की पूरी अवधि के लिए उपलब्ध होंगे। 
इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने के अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे लामिछाने के साथ करार ने मुख्य कोच एलेक्स गिडमैन को खुश कर दिया है। गिडमैन ने कहा, “संदीप ने कई टूर्नामेंटों में खेला है और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में उन्होंने काफी अनुभव प्राप्त किया है। वह एक मिस्ट्री लेग स्पिनर हैं। हम मानते हैं कि हमें संतुलन के मामले में अपनी टीम को बेहतर करना है, इसलिए हमने लामिछाने के साथ करार किया है।” 
उन्होंने आगे कहा,”हम मानते हैं और भरोसा करते हैं कि हमें खुद ही खिलाड़ियों का एक उत्कृष्ट समूह मिला है और लामिछाने के टीम में शामिल होने से टीम का संतुलन भी बेहतर हुआ है। लामिछाने के लिए यह इंग्लैंड में खेलने का पहला मौका है और मुझे पूरा यकीन है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *