अम्फान पीड़ितों के लिए आई केन्द्र की सहायता राशि खाने वाले जायेंगे जेल : शाह

नई दिल्ली, 23 मार्च (हि.स.)। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित किया। केन्द्रीय गृह मंत्री शाह ने राज्य की ममता सरकार पर भ्रष्टाचार बढ़ाने का आरोप लगाया। साथ ही गोसाबा में विकास कार्य करवाने का भरोसा दिलाया।
केन्द्रीय गृहमंत्री शाह यहां विधानसभा क्षेत्र दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कहा कि गोसाबा क्षेत्र में आज भी आधारभूत सुविधाएं नहीं हैं, भाजपा सरकार बनने के बाद हर घर में पीने का स्वच्छ पानी पहुंचाया जाएगा। गुरुदेव रूलर एडवांस मिशन बनाया है, जिसके तहत अगले पांच साल में दो लाख करोड़ रुपये गांवों के विकास के लिए दिया जाएगा, जिसका बड़ा फायदा गोसाबा क्षेत्र को होगा।
राज्य की सरकार पर आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि अम्फान चक्रवात के बाद नरेन्द्र मोदी की सरकार ने राज्य के लिए दस हजार करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। केन्द्र सरकार के भेजे हुए पैसे की जिन्होंने चोरी की है, भाजपा एक एसआईटी बनाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेगी। उन्होंने ममता सरकार पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फिशरीज जोन बनाने वाली थी, लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। दीदी ने कहा था कि सुंदरवन को हम जिला बनाएंगे, लेकिन ये काम भी आज तक नहीं हुआ। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही एक ही साल में हम सुंदरवन को जिला बनाने का काम कर देंगे।
उन्होंने कहा कि आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ने हंसते-हंसते फांसी का फंदा चूमकर मां भारती को स्वतंत्र करने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *