भदोही : खड़ी कंटेनर में भिड़ी कार, तीन की मौत

भदोही, 21 मार्च (हि.स.)। जनपद में शनिवार की देर रात को एक खड़े कंटेनर में पीछे से कार भिड़ गई। हादसे में तीन लोगों की लपर मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घटना गोपीगंज टोल प्लाजा के पास हुई। सड़क हदसे में मारे गए लोग वाराणसी के रहने वाले हैं।
वाराणसी जनपद के बड़ा गांव निवासी कई युवक कार से इलाहाबाद की तरफ जा रहे थे। लगभग रात्रि 11:30 के करीब कार जैसे ही भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग के लाला नगर टोल प्लाजा के पास पहुंची। उसी दौरान खड़े कंटेनर में  जाकर भिड़ गई। इस दौरान गोलू कुमार (28) पुत्र मुन्नू, दीपू (25) की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल दिलीप (30) पुत्र गणेश राय, विकास (31) पुत्र अशोक, सीतापुर बड़ागांव को सरकारी एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया। जहां विकास की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। 
 परिजनों के अनुसार दो अन्य घायल प्रीतम सिंह (23) तथा टिंकल (20) गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक ट्रक चालक हंडिया की तरफ लेकर चला गया था। वहां से निजी एंबुलेंस से दोनों घायल अपने घर बड़ा गांव पहुंचे, जहां बाद में परिजनों ने उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया।
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। लोगों का कहना है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर संचालित ढाबों के सामने खड़े ट्रकों की वजह से इस तरह की घटनाएं आए दिन हुआ करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *