आल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे लक्ष्य सेन और पीवी सिंधु

बर्मिंघम,19 मार्च (हि.स.)। भारतीय दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और युवा लक्ष्य सेन यहां जारी आल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 
 सिंधु ने महिला एकल के अपने दूसरे दौर के मुकाबले में डेनमार्क की लिने क्रिस्टोफर्सन को 25 मिनट तक चले मुकाबले में 21-8, 21-8 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।क्वार्टर फाइनल में अब सिंधु का सामना जापान की अकाने यामागुची से होगा। 
वहीं, पुरुष एकल में लक्ष्य सेन ने भी टूनार्मेंट के दूसरे दिन क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। सेन ने फ्रांस के थॉमस रोक्सेल को 53 मिनट तक चले मुकाबले में 21-18, 21-17 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में अब सेन का सामना नीदरलैंडस के मार्क केलजोउ से होगा।
महिला युगल में, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी ने राउंड-16 में छठी सीड बुल्गारिया की गैब्रियला स्टोवा और स्टेफनी स्टोवा को 16-17, 21-10 से हराकर में क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अश्विनी और सिक्की रेड्डी अब शुक्रवार को नीदरलैंड की गैर वरीय सेलेना पीक और चेरिल सीन के साथ भिड़ेंगे। हालांकि गैर वरीयता प्राप्त समीर वर्मा तीसरी सीड डेनमार्क के एंडर्स एंटोसेन से 20-22, 10-22 से प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *