लखनऊ : भाजपा सांसद कौशल की बहू ने आवास के बाहर काटी हाथ की नस

लखनऊ, 15 मार्च (हि.स.)। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशर किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता ने देर रात को हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में इलाज के लिए उसे ​सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से कुछ ही देर पहले उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमे वह रोते हुए आयुष पर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आई थीं। अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है, उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 

घर के बाहर काटा हाथ 
अंकिता ने कहा कि जब आयुष ने थाने में अपना बयान दर्ज कराने के बाद बाहर निकला था तो मैने उससे बात करने की कोशिश की। लेकिन उसने बात नहीं की। आयुष के पिता ने भी बात नहीं की। आयुष को मैसेज किया तो उसने मुझे ब्‍लॉक कर दिया। आयुष से मिलने के लिए वह घर के बाहर खड़ी रहीं, लेकिन किसने भी उससे बात नहीं की। इसी वजह से मैने अपना हाथ काट लिया 
अंकिता ने लगाए आरोप 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा सांसद की बहू अंकिता ने पुलिस और आयुष के घरवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था, मैं उससे मलने थाने आयी थी। लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है, जबकि आयुष थाने में ही था, लेकिन पुलिसवालों ने उससे मिलने नहीं दिया। अंकिता ने आयुष और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाएं है। 
आयुष ने दर्ज कराये थे बयान 
बीते तीन मार्च को छठामील के पास आयुष पर गोली चली थी। इस मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही आयुष के साले आदर्श को दबोच लिया था। उसने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि बहनोई ने उसे खुद पर गोली चलाने के लिए कहा था। वह अपने ​विरोधियों को फंसाना चाहता था। वहीं वारदात के बाद से आयुष फरार चल रहा था। आयुष ने कोर्ट की शरण लेने के बाद अपना बयान दर्ज कराने के लिए रविवार को थाने पहुंचा था। आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने व साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *