अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की भी हुई सफल सर्जरी, महानायक ने डॉक्टर्स के प्रति जताया आभार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर फैंस को अपने अपडेटस शेयर करते रहते हैं। 78 वर्षीय अमिताभ ने हाल ही अपनी एक आंख की सर्जरी करवाई थी, जो सफल भी हुई थी। वहीं अब अमिताभ ने अपने दूसरी आंख की भी सर्जरी करवा ली है और उनकी यह सर्जरी भी सफल रही है। दूसरी आंख की सफल सर्जरी के बाद अमिताभ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर डॉक्टर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है।

महानायक ने ट्वीट कर लिखा-‘दूसरी आंख की भी सर्जरी पूरी हो गई है और अब मैं रिकवर हो रहा हूं। शानदार आधुनिक चिकित्सा प्रौद्योगिकी और डॉ हिमांशु मेहता के हाथों की कुशलता। जीवन बदलने वाला अनुभव। अब आप वह देख सकते हैं जो पहले नहीं दिखाई देता था। निश्चित तौर पर दुनिया अद्भुत है।’

अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने पहली आंख की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की ती, जिसमें वह सफेद चश्मा लगाए नजर आ रहे थे। फिलहाल अमिताभ बच्चन की दोनों आंखो की सफल सर्जरी हो गई है और वह अब एकदम ठीक हैं।
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से भी शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिनमें अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ के अलावा  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’,  ‘झुंड’ और  ‘चेहरे’ भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *