महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बारे में दो दिन में कठोर निर्णय लेंगे: मुख्यमंत्री

– मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लगवाया कोरोना वायरस रोधी टीका

मुंबई, 11 मार्च (हि. स.)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को जे.जे. अस्पताल में भारत बायोटेक का कोरोना वायरस रोधी टीका लगवाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आगामी दो दिनों में लॉकडाउन के बारे में कठोर निर्णय लेंगे। 
मुख्यमंत्री ने टीका लगवाने के बाद कहा कि कोरोना वायरस रोधी टीका सभी लोगों के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है। सूबे के नागरिक बढ़चढ़क़र कोरोना वायरस रोधी टीका लगवाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसलिए सभी नागरिकों को कोरोना नियमावली का कठोरता से पालन करना जरूरी है। आवश्यक काम होने पर ही लोग अपने घरों से निकलें और मास्क, शरीरिक दूरी तथा सैनिटाइजर का उपयोग करते रहें। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते हैं लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या की वजह से यह निर्णय लेना पड़ेगा। 
मुख्यमंत्री ने संकेत दिया कि जिन इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, वहां कठोर लॉकडाउन लगाया जाएगा। पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि लॉकडाउन न लगें तो लोग कोरोना नियमावली का कठोरता से पालन करें।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *