यूपी के आगरा में ट्रक और स्कॉर्पियो की जबरदस्त भिड़ंत, आठ लोगों की मौके पर मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

आगरा, 11 मार्च (हि.स.)। आगरा जिले के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में गुरुवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। अनियंत्रित तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी कंटेनर में घुस गई। इस हदसे में स्कार्पियो कार सवार आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भीषण दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार तड़के आगरा-कानपुर रोड पर एक स्कॉर्पियो एत्मादपुर की तरफ से आ रही थी, जो अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़कर विपरीत दिशा में पहुंच गई। चालक स्कॉर्पियो को काबू में न कर सका और रामबाग की ओर से आ रही कंटेनर में सामने से जा घुसी। इस भीषण हादसे में स्कार्पियो सवार 12 लोगों में 8 लोगों मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक और घायलों की खबर लिखे जाने तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायल भी अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। स्कार्पियो गाड़ी झारखंड नंबर की है। इसी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

सीओ छत्ता ने बताया कि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज चल रहा है। गाड़ी नंबर के आधार पर मृतक और घायलों की जानकारी जुटाई जा रही है।

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। उन्होंने घटना में घायल लोगों का समुचित इलाज कराए जाने के लिए अफसरों को निर्देश दिए हैं। घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मृतकों की शिनाख्त के साथ घायलों का इलाज कराने में जुट गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *