एलेक्स हेल्स के लिए अभी टीम में जगह नहीं : इयोन मोर्गन

अहमदाबाद, 11 मार्च (हि.स.)। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि टीम में शीर्ष क्रम के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स के लिए जगह नहीं है क्योंकि उनकी मौजूदा टीम काफी ताकतवर है।” 
हेल्स को ड्रग्स लेने के आरोप में विश्व कप 2019 से कुछ समय पहले ही टीम से बाहर कर दिया गया था। दो साल के अंदर यह दूसरी बार था, जब हेल्स को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के द्वारा प्रतिबंध का सामना करना पड़ा था। इससे पहले, 2017 में बेन स्टोक्स के साथ हुए विवादास्पद मामले में उन्हें ईसीबी ने प्रतिबंधित कर दिया था। 
मोर्गन ने एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कहा,”एलेक्स पर हमारी स्थिति अभी भी वही है। वह टीम से बाहर हैं। टीम इस समय बहुत मजबूत है। आप इस समय हमारी टीम की ताकत को देखें। हम कमजोर क्षेत्रों को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं… एक क्षेत्र है जहां हम संघर्ष नहीं करते और वह है शीर्ष तीन की बल्लेबाजी।” 
उन्होंने कहा,”वह टीम में नहीं है और उनका टीम में वापस आना बहुत मुश्किल है। वह टीम में वापसी कब करेंगे यह तो समय ही बताएगा।” 
हेल्स ने इंग्लैंड के लिए 60 टी-20 मुकाबले खेले और इस दौरान 31.01 की शानदार औसत से 1644 रन बनाए। हाल ही में हेल्स ने बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 38.7 की औसत और 161.6 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *