एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप- ई मैचों की मेजबानी करेगा गोवा

कुआलालंपुर, 11 मार्च (हि.स.)।एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप- ई के मैचों की मेजबानी गोवा को मिली है।एएफसी चैंपियंस लीग 2021 में भारतीय क्लब के रूप में एफ सी गोवा हिस्सा ले रहा है। एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने गुरुवार को अपने सदस्य संघों, वाणिज्यिक सहयोगियों और सभी प्रासंगिक हितधारकों के साथ व्यापक प्रतिक्रिया अभ्यास के बाद एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण के लिए स्थानों की घोषणा की। 
14 से 30 अप्रैल तक ग्रुप ए और डी के वेस्ट रीजन के मैचों की मेजबानी सऊदी अरब के रियाद को मिली है,जबकि ग्रुप सी के मैचों की मेजबानी सऊदी के ही जेद्दाह को मिली है। ग्रुप बी के मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में खेले जाएंगे और ग्रुप-ई के मैच गोवा में होंगे। 
ईस्ट रीजन में, एएफसी ने कोविड-19 महामारी द्वारा उत्पन्न मौजूदा यात्रा प्रतिबंधों और संगरोध चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए मूल रूप से 21 अप्रैल से 7 मई तक होने वाले मैचों को जून-जुलाई तक स्थगित करने का निर्णय लिया है।
 इस बीच, थाईलैंड, ईस्ट रीजन ग्रुप एफ, जी और जे में मैचों के लिए पृष्ठभूमि प्रदान करेगा, ग्रुप एच और आई के लिए स्थानों के साथ-साथ तारीखों के बारे में निर्णय बाद में लिए जाएंगे। एएफसी चैंपियंस लीग 2021 (ईस्ट) के प्रारंभिक और प्लेऑफ़ मैचों को भी स्थगित कर दिया जाता है। 
 एएफसी जनरल सेक्रेटरी, दातो ‘विंडसर जॉन ने कहा, “एशियाई फुटबॉल परिवार की ओर से, हम अपने सभी सदस्य संघों को हमारे क्लब प्रतियोगिताओं की मेजबानी में उनकी रुचि के लिए धन्यवाद देते हैं। हमारी पहली प्राथमिकता में हमारे खिलाड़ी, टीम और अधिकारियों की सुरक्षा है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *