निया शर्मा की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

टेलीविजन जगत की खूबसूरत व बोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने अपनी हॉट कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, जो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। निया की इन हॉट तस्वीरों ने सोशल माीडिया पर कहर बरपा दिया हैं।

तस्वीरों में निया का ग्लैमरस अंदाज हर किसी को आकर्षित कर रहा है। ब्लैक कलर की ऑउटफिट में निया की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी जमकर प्रतिक्रिया दे रही हैं। परफेक्ट फिगर की धनी निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं और तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। हालांकि हाल ही में निया को अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा था।

अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली निया शर्मा ने साल 2010 में स्टार प्लस के धारावाहिक ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह टेलीविजन की कई धारावाहिकों में मुख्य भूमिका में नजर आईं और अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता। निया की कुछ प्रमुख धारावाहिकों में एक हजारों में मेरी बहना है , इस प्यार को क्या नाम दू, ये रिश्ता क्या कहलाता है, जमाई राजा, नागिन 3 , नागिन 5 आदि शामिल हैं। निया ने पिछले साल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो फेयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया’ का खिताब भी जीता है। हाल ही में जी 5 पर निया की वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 सीजन 2 रिलीज हुई है। इस सीरीज में रवि दूबे के साथ निया की जबरदस्त कमेस्ट्री दिखाई गई हैं। निया सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो फैंस के साथ साझा भी करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया की फैन फ्लोइंग की लिस्ट काफी लम्बी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *