सचिन वाझे पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा आक्रामक, विधानभवन की सीढ़ियों पर प्रदर्शन

मुंबई, 10 मार्च (हि.स.)। मनसुख हिरेन मौत मामले में संदिग्ध भूमिका वाले पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के निलंबन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक आक्रामक हो गए हैं। बुधवार को भाजपा विधायकों ने विधानभवन की सीढ़ियों पर बैठकर राज्य सरकार के विरोध में जोरदार नारेबाजी की और सचिन वाझे पर कार्रवाई की मांग की।

विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने कहा कि मनसुख हिरेन मौत मामले में पुलिस अधिकारी सचिन वाझे की भूमिका संदिग्ध रही है। इस मामले में सचिन वाझे के विरुद्ध सारे सबूत उपलब्ध हैं। स्वर्गीय मनसुख हिरेन की पत्नी विमला हिरेन ने भी अपने बयान में सचिन वाझे पर संदेह व्यक्त किया है। इसके बाद भी सरकार सचिन वाझे पर कार्रवाई नहीं कर रही है। प्रवीण दरेकर ने कहा कि सरकार बहुमत के भ्रम में दोषी पुलिस अधिकारी को बचा रही है। लेकिन भाजपा इस मामले को लेकर आक्रामक भूमिका अपनाएगी और जबतक सचिन वाझे को निलंबित कर गिरफ्तार नहीं किया जाता, तबतक भाजपा लड़ाई जारी रखने वाली है।

उल्लेखनीय है कि मनसुख हिरेन मौत मामले को लेकर मंगलवार को सभागृह का कामकाज पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था। बुधवार को बजट सत्र का अंतिम दिन है और महाविकास आघाड़ी बजट पास करने की रणनीति बना रही है। इसी वजह से विधानभवन में उपाध्यक्ष नरहरि झिरवल के कार्यालय में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, गृहमंत्री अनिल देशमुख, नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस, पूर्वमंत्री आशीष सेलार की बैठक चल रही है। बैठक में आज सभागृह चलाने की रणनीति तय की जाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *