गैरी स्टीड को उम्मीद,बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए उपलब्ध होंगे फर्ग्यूसन

वेलिंगटन, 02 मार्च (हि.स.)। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड को उम्मीद है कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए उपलब्ध होंगे।

फर्ग्यूसन पिछले साल दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं। पिछले साल वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के दौरान स्ट्रेस फ्रैक्चर से पीड़ित हो गए थे। विंडीज के खिलाफ श्रृंखला के दौरान, फर्ग्यूसन ने 21 रन देकर 5 विकेट हासिल किया था, जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

स्टीड ने एक बयान में कहा,”इस स्तर पर फर्ग्यूसन एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान टीम के साथ मिलकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि वह बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए उपलब्ध हों।”

उन्होंने आगे कहा,”आप कभी नहीं जानते कि लोग चोट पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, लेकिन लॉकी मजबूत है, वह फिट है। वह ताकत और कंडीशनिंग क्षेत्र में बहुत मेहनत करते हैं। उम्मीद है, वह तेजी से रिकवर होंगे।”

न्यूजीलैंड वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला खेल रही है,जो 7 मार्च को समाप्त हो रही है। इस श्रृंखला के बाद, न्यूजीलैंड पहले बांग्लादेश के खिलाफ तीन एकदिवसीय [20 से 26 मार्च तक] और फिर 28 मार्च से 1 अप्रैल तक तीन टी 20 मैच खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *