Yogi Adityanath : दगाबाज गए दंगाबाज के साथ, लगा रहे भेदभाव के आरोप : योगी आदित्यनाथ

कुशीनगर, 26 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फाजिलनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के सुनामी में दंगाई और दगाबाज खत्म हो जाएंगे। चार चरण के चुनावों के रुझान में ही भाजपा स्पष्ट बहुमत में पहुंच गई है। आने वाले चरण में भी भाजपा की सुनामी चल रही है। इसी भय के चलते कितनों ने तो 10 मार्च के बाद का विदेश का टिकट करा लिया है। उन्होंने कहा कि दगाबाज लोग भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। 2017 के पहले बिजली आपूर्ति देने में भी भेदभाव किया जाता था। फर्क साफ है, पहले बिजली आती नहीं थी, अब बिजली जाती ही नहीं है।

सीएम योगी फाजिलनगर कस्बे में स्थित पावानगर महावीर इंटर कॉलेज के परिसर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 के पहले यह प्रदेश दंगाइयों और गुंडों के हवाले था, लेकिन बीते पांच वर्षों में पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। मैंने प्रदेश को दंगामुक्त और भयमुक्त कर संविधान का राज्य स्थापित किया है। कोरोना महामारी के बीच भी प्रदेश सरकार ने सभी के जीविका और जीवन दोनों की व्यवस्था की। यह सब तभी हो सका, जब आपने एक मजबूत सरकार चुनी। मजबूत निर्णय के लिए मजबूत सरकार जरूरी है।

उन्होंने कहा कि कुशीनगर में 52 हजार 700 से ज्यादा परिवारों को आवास देने का काम किया गया है। बिजली पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने बिजली को भी जाति धर्म में बांट दिया था, लेकिन भाजपा की सरकार में सभी को पर्याप्त बिजली मिल रही है। रोजगार पर कहा कि पांच सालों में पांच लाख युवाओं को पारदर्शी तरीके से नौकरी दिया गया है और आने वाले पांच वर्षों में प्रदेश के सभी परिवार में एक व्यक्ति को नौकरी या रोजगार से जोड़ने की योजना के साथ 60 साल से ऊपर की महिलाओं को परिवहन निगम में मुफ्त यात्रा की सुविधा दिया जाएगा। उन्होंने सपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह लोग दगाबाजों व दंगाबाजों के प्यारे हैं। ऐसे लोग प्रदेश में अमन चैन नहीं ला सकते।

सभा को डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, विधायक गंगासिंह कुशवाहा, भाजपा जिला प्रभारी रमेश सिंह, बिहार प्रांत के उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी, रविप्रकाश मणि, डॉ. पीके राय आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *