दिल्ली की सड़कें एक महीने के भीतर होंगी गड्ढा मुक्त : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली, 25 फरवरी (हि.स.)। दिल्ली के नागरिकों को अब महीने भर के भीतर गड्ढा मुक्त सड़कों से निजात मिल जाएगा। साथ ही यदि किसी सड़क के निर्माण में कोई खामी पाई जाती है तो वहां के संबंधित इंजीनियर पर इसकी गाज गिरेगी।

दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सड़कें मिल सके और वे खराब सड़कों को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कर सके इसको लेकर पीडब्ल्यूडी दिल्ली जल्द ही एक ऐप लांच भी करेगी। इस बाबत पीडब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को को एक समीक्षा बैठक के दौरान पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को आदेश दिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसमें बेहतर सड़के भी शामिल है।

महीने भर के भीतर गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली के सड़कें

सिसोदिया ने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही पीडब्ल्यूडी दिल्ली के अंतर्गत आने वाली सभी 1300 किमी की सड़कों की जांच की जाए और जिन स्थानों पर सड़कों में पैचवर्क व मरम्मत की जरूरत है उसके एक महीने के भीतर पूरा किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए की सड़क मरम्मत का काम बिना किसी देरी के बेहतर ढंग से होना चाहिए और यदि कार्य में देरी होती है या कोई खामी पाई जाती है तो संबंधित इंजीनियरों के खिलाफ करवाई की जाएगी।

पीडब्ल्यूडी दिल्ली करेगी मोबाइल ऐप लांच

दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सके और उनकी शिकायतों पर तुरंत करवाई की जाए इसको लेकर पीडब्ल्यूडी दिल्ली जल्द ही एक मोबाइल एप्लीकेशन भी लांच करेगी। इस एप्लीकेशन के माध्यम से दिल्ली के नागरिक खराब सड़कों को लेकर शिकायत कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *