Dasun Shanaka: हमने खेल के तीनों विभागों में खराब प्रदर्शन किया : दासुन शनाका

लखनऊ, 25 फ़रवरी (हि.स.)। भारत के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में 62 रनों से मिली करारी शिकस्त पर निराशा जाहिर करते हुए श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि उनकी टीम ने खेल के तीनों विभागों में खराब प्रदर्शन किया।

शनाका ने मैच के बाद कहा, “हमने तीनों विभागों में वास्तव में खराब प्रदर्शन किया। भारतीय टीम ने खूबसूरती से बल्लेबाजी की, खेल और परिस्थितियों को वास्तव में अच्छी तरह से पढ़ा। मैं और अधिक गेंदबाजी कर सकता था। हम दो फ्रंटलाइन स्पिनरों, थीक्षाना और हसरंगा के बिना मैदान पर उतरे थे।”

उन्होंने कहा, ” थीक्षाना और हसरंगा की कमी हमें खली। असलांका बेहतर थे। चमीरा अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वह हमारा मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज है, लेकिन परिस्थितियों ने मुझे उसे अधिक समय तक गेंदबाजी करने की अनुमति नहीं दी।”

बता दें कि भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में श्रीलंकाई टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी।

श्रीलंका पर 62 रन की मिली जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। दोनों टीमें अब शनिवार को दूसरे टी20 मैच में आमने-सामने होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *