Akhilesh Yadav : सपा प्रमुख अखिलेश ने शहर की तीनों विधानसभा को साधने का प्रयास किया

प्रयागराज, 24 फरवरी (हि.स.)। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रयागराज के शहर दक्षिणी उत्तरी व पश्चिमी विधान सभा के प्रत्याशियों रईस चन्द्र शुक्ला सन्दीप यादव व डॉ ऋचा सिंह के समर्थन मे शहर की तीनोंं विधानसभा के मतदाताओं को साधने का प्रयास किया।

केपी ग्राउण्ड पर बने हैलीपैड पर अपने उड़नखटोले से उतरने के बाद सीधे कार पर सवार होकर रामबाग के सेवा समिति विद्या मंदिर में शहर दक्षिणी के प्रत्याशी रईस चन्द्र शुक्ला को जिताने की अपील की। साथ कोरोना काल में ऑक्सीजन न मिलने पर योगी सरकार को घेरते हुए गंगा नदी के किनारे शवों की चादर और कफन उड़ाने वाली योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार दवा और आक्सीजन तो दे न सकी लेकिन लाशों से कफन उतारने का कार्य इस सरकार मे खूब चर्चित रहा।

यहां की सभा के उपरान्त पीडी टण्डन पार्क के बाहर शहर उत्तरी के प्रत्याशी सन्दीप यादव के समर्थन में अखिलेश ने कहा कि रोजी और नौकरी मांगने पर युवाओं को योगी सरकार में बहुत लाठियां खानी पड़ीं। अब युवा उस लाठी और जिस्म पर लगे घाव के बदले योगी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आगे आए हैं। तो दस मार्च को शहर उत्तरी मे इतिहास बनने जा रहा है। शहर उत्तरी युवा सन्दीप को भारी वोटों से जिता कर विधान सभा भेजने के लिए कोई कोर कसर न छोड़ें। अखिलेश यादव ने घोषणा पत्र मे किए गए वाियदों को एक-एक कर गिनाया। उन्होंने कहा कि अब योगी का बुल्डोजर दस मार्च बाद कबाड़खाने में नजर आएगा। जनता ने मन बना लिया है। दस मार्च को बाबा बुल्डोजर की भाप निकल जायेगी।

अखिलेश यादव यहां से शहर पश्चिमी की प्रत्याशी डॉ ऋचा सिंह के समर्थन में लीडर प्रेस ग्राउण्ड पर आयोजित सभा स्थल पहुंचे। रथ पर से ही सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ ऋचा सिंह को जिताने की अपील की। रथ पर महानगर अध्यक्ष सै इफ्तेखार हुसैन और तीनों विधानसभा के प्रत्याशी सवार थे। अखिलेश यादव सभा समाप्त कर चार पहिया वाहन से सीधे एयरपोर्ट रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *