Anupriya Patel : एनडीए के पक्ष में करोड़ों मतदाता ईवीएम की बटन दबाकर जीत का डंका बजाएंगे : अनुप्रिया

प्रयागराज, 24 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए अपनादल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने गुरूवार को फाफामऊ बेला कछार में कहा कि विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत होने जा रही है। विपक्षी चारों खाना चित्त हो चुके हैं। करोड़ों मतदाताओं एवं जनता एनडीए गठबन्धन को जिताकर एनडीए गठबन्धन के जीत का डंका बजने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प प्रयास व कोरोना महामारी के दौर में अपने कुशल नेतृत्व से दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलाकर पूरे विश्व को चकित करने वाले देश के सर्व समावेशी और संतुलित विकास को नए स्वरूप एवं विराट एवं करिश्मायी व्यक्तित्व के धनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज हम लोगों के बीच में है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में पांच वर्ष में जो विकास कार्य हुआ है। उससे एनडीए गठबन्धन जन अपेक्षाओं में खरा उतरने का काम किया है। विकास व सुशासन, इबारत लिखने का काम किया है।

श्रीमती पटेल ने इसी वजह से उत्तर प्रदेश के करोड़ों मतदाता व जनता एनडीए गठबन्धन को एक बार फिर तिलक लगाने के लिए तत्पर है। उसे देखकर विपक्षियों की बेचैनी बढ़ चुकी है। उत्तर प्रदेश का यह चुनावी रण अपने चरम पर पहुंच चुका है। लोकतंत्र के महापर्व में उत्तर प्रदेश की करोड़ां जनता भारतीय जनता पार्टी, निषाद पार्टी के हमारे प्रत्याशियों के पक्ष में ईवीएम की बटन दबाकर समाजवादी पार्टी गठबन्धन को चारों खाने चित्त करने के लिए तैयार है। आने वाले दस मार्च को प्रत्यक्ष को प्रमाण को अवश्यकता नहीं पड़ेगी। क्योंकि उत्तर प्रदेश करोड़ मतदाता एवं जनता विधान सभा के इस चुनावी रण एनडीए गठबन्धन की जीत का डंका बजाने जा रहे है। एनडीए गठबन्धन उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश और विकास शील प्रदेश की जनता एक फिर जिताने जा रहा है।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मछुआरा समुदाय के लिए देश के प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया। सरकारी गोदाम में पड़े गल्ले को ऐसे समय वितरित करके समाज के सबसे गरीब तबके का आंसू पोछने का काम किया है। इससे पूर्व प्रदेश में गुण्डों की सरकार चलती थी। गोली मारकर हत्या कर दी जाती थी। कांग्रेस सपा के समय में जनता बेहाल हो चुकी थी। योगी सरकार ने मछुआरा समाज को संरक्षण देने का काम किया है। अखिलेश की सरकार में ठीके गुण्डों को दिए जाते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है।

नन्द गोपाल नंदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 2017 के बाद से गुण्डा माफिया जेल में है या फिर दूर चले गए हैं। कुछ ऐसे माफिया ऐसे स्थान पर चले गए हैं जहां से वापस आना असम्भव है। भारतीय जनता पार्टी एवं गठबन्धन के प्रत्याशियों को जिताकर विधान सभा भेजने का काम जनता करें। यदि चूके तो फिर माफिया सड़क पर दौड़ने लगेंगे। यह योगी सरकार में ही सम्भव है कि माफियाराज समाप्त हो चुका है। योगीजी का बुल्डोजर फिर आएगा। जनता से अपील है कि प्रयागराज मण्डल की सभी 28 सीटों पर एनडीए गठबन्धन के प्रत्याशियों को जिताने कार्य करें।

मंत्री राजेन्द्र प्रसाद उर्फ मोती सिंह ने कहा कि मैने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि कोराना की वजह से गरीब जनता परेशान हो चुकी है। उन्हें खाने के लिए गल्ला, तेल, चीनी, चना, गेंहू एवं चावल देकर सहयोग करना अच्छा होगा। प्रदेश की जनता को एक माह में दो बार गल्ला मिल रहा है। सपा व कांग्रेस पार्टी नहीं अपराधियों का गैंग काम करता है।

जनसभा को सम्बाधित करते हुए फूलपुर के प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने कहा कि 70 साल के बाद पहली बार क्षेत्र में विकास कार्य किए गए है। पांच वर्ष में किए गए कार्य तो ट्रेलर है अभी पूरी पिक्चर बाकी है। नरेन्द्र मोदी व योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के साथ ही प्रयागराज का विकास तेजी हो रहा है।

प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, वाचस्पति, राजमणि कोल, करछना के विधानसभा प्रत्याशी डॉ. पियूष रंजन निषाद, फाफामऊ प्रत्याशी गुरू प्रसाद मौर्य, प्रतापपुर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. राकेशधर त्रिपाठी ने जनसभा को सम्बोधित किया। मंच का संचालन लक्ष्मण आचार्य ने किया। इस मौके पर इलाहाबाद की सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल, मेजा प्रत्याशी नीलम करवरिया, शहर उत्तरी के प्रत्याशी हर्ष वर्धन बाजपेयी, प्रतापगढ़ के सांसद संगमलाल गुप्ता,अपना दल के प्रदेश अध्यक्ष व सोरांव प्रत्याशी डा. जमुना प्रसाद सरोज, रानीगंज के प्रत्याशी धीरज ओझा, हण्डिया के प्रत्याशी प्रसान्त सिंह समेत कई भाजपा, अपनादल, निषाद पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *