Home Minister : गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

प्रयागराज, 22 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भाजपा महानगर के शहर उत्तरी एवं दक्षिणी विधानसभा में मंगलवार शाम गृहमंत्री अमित शाह द्वारा शहर उत्तरी के विधानसभा प्रत्याशी हर्षवर्धन बाजपेई एवं दक्षिणी के प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी के समर्थन में भव्य एवं दिव्य रोड शो निकाला गया। रोड शो में जनसैलाब उमड़ा और पूरा रोड शो भगवामय हो गया।

गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में जनसैलाब उमड़ कर सड़कों पर आ गया। इस अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लालता स्वीट हाउस अल्लापुर से रोड शो का शुभारम्भ किया। सभी ने जनता का अभिवादन करते हुए हाथ जोड़कर राष्ट्र को शक्तिशाली बनाने के लिए मोदी और योगी के हाथों को मजबूत करने के लिए उत्तर प्रदेश एवं प्रयागराज के विकास के लिए और प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में एक बार फिर योगी सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील किया और प्रयागवासियों का भव्य स्वागत करने के लिए आभार जताया।

रोड शो के स्वागत के लिए स्वागत मार्ग पर सौ-सौ मीटर की दूरी पर स्वयंसेवी संस्थाओं और व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत मंच बनाए गए थे और माताएं और बहनें पुष्प वर्षा कर अमित शाह का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने शंख का उद्घोष करते हुए वंदे मातरम, जय श्री राम का नारा लगाते हुए और हाथों में मोदी-योगी, अमित शाह, केशव प्रसाद मौर्य की कट आउट वाली तख्तियां लेकर और हाथों में भगवा ध्वज लेकर जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे की धुन पर ढोल नगाड़ा बजाते हुए धूमधाम के साथ नाचते और गाते रहे।

भाजपा मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि यह रोड शो लगभग चार किलोमीटर का रहा। जो लेबर चौराहा, मटियारा रोड, अलोपी बाग, बांगड़ धर्मशाला, मधवापुर सब्जी मंडी, बैरहना चौराहा, बाई का बाग, कोठा पारचा, राम भवन सुलाकी चौराहा, बताशा मंडी से होते हुए लोकनाथ चौराहे पर समाप्त हुआ।

रोड शो के वाहन मंच पर गृह मंत्री अमित के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, झारखंड के संगठन महामंत्री धर्मपाल, राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूक, सांसद केसरी देवी पटेल, सांसद रीता बहुगुणा जोशी, विधानसभा प्रत्याशी हर्षवर्धन बाजपेई एवं दक्षिणी विधानसभा प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी, विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी उपस्थित रहे।

-भाजपा सरकार में किसी से भेदभाव नहीं किया गया : केशव प्रसाद मौर्य

इसके पूर्व प्रयागराज के फूलपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण कुमार पटेल के समर्थन में ढोकरी हनुमानगंज में आयोजित विशाल जनसभा को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का मंत्र आत्मसात करते हुए विकास के साथ हर वर्ग के लोगों को सुविधाएं दीं। किसी के साथ भेदभाव नहीं किया गया। इसीलिए पहले, दूसरे व तीसरे चरण के मतदान के बाद से विपक्षी हताश हैं। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील भी किया कि कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं। विकास का इतिहास दोहराने के लिए उत्तर प्रदेश में फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *