Released : स्पाई बहू का प्रोमो जारी, करीना कपूर खान ने कराया जासूस और आतंकी की प्रेम कहानी से रुबरू

कलर्स टीवी जल्द ही अपने दर्शकों के लिए एक नया धारावाहिक लेकर आ रहा है, जिसका नाम है ‘स्पाई बहू’। यह एक लव स्टोरी पर आधारित धारावाहिक होगा। यह प्रेम कहानी एक आतंकवादी योहान और एक जासूस सेजल की है। शो में लीड एक्टर के रूप में सेहबान अजीम के किरदार का नाम योहान और सना सैय्यद के किरदार का नाम सेजल हैं। शो का पहला प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान इस प्रेम कहानी से लोगों को रुबरू कराती नजर आ रही है।

प्रोमो की शुरुआत करीना कपूर से होती है, जो बताती हैं, “दुनिया की हर लव स्टोरी की शुरुआत कुछ इसी तरह होती है। लड़का-लड़की मिलते हैं, जैसे सेजल और योहान। और इश्क के समंदर में मीलों तक साथ में तैरते हैं।” प्रोमो वीडियो में सेजल और योहान यानी सेहबान अजीम और सना सैय्यद बर्फीली वादियों में एक-दूजे के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद करीना कपूर खान कहती है -“लेकिन हर प्यार में छुपे होते हैं कुछ राज। इन मुश्किलों में कैसे पूरी होगी एक स्पाइ की लव स्टोरी?” शो में दिखाया जाएगा कि सेजल और योहान एक-दूसरे से टकराएंगे, दोनों की जिंदगी में कई मोड़ भी आएंगे, जो दोनों को एक-साथ लेकर आएंगे।”

फैंस इस धारावाहिक का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। हालांकि यह धारावाहिक कब से प्रसारित होगा इसकी निश्चित तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसके प्रोमो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इस धारावाहिक का प्रसारण जल्द ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *