NDPS : बरेली में स्मैक तस्कर की आलीशान कोठी पर चला योगी का बुल्डोजर तस्कर पर गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, हत्या और एनडीपीएस एक्ट के डेढ़ दर्जन मुकदमे है दर्ज

बरेली, 19 फरवरी (हि.स.)। यूपी में इन दिनों विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने भाषणों में लगातार बुल्डोजर का जिक्र कर रहे हैं। यूपी में माफियाओं की अवैध सम्पत्तियों पर लगातार सीएम योगी का बुल्डोजर चल रहा है। बरेली में आज भी एक स्मैक तस्कर की आलीशन कोठी पर सीएम योगी का बुल्डोजर चला है। स्मैक तस्कर पुलिस के डर से कुछ दिनों पहले ही सरेंडर कर चुका है और आज उसकी कोठी को बीडीए ने जमींदोज कर दिया। तस्कर उस्मान पर गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत बरेली और मुरादाबाद में डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

फतेहगंज पश्चिमी थाना के गैंगस्टर फैजान उर्फ राजा बाबू के पूरा परिवार लम्बे समय से स्मैक की तस्करी कर रहा है। स्मैक की काली कमाई से उसने करोड़ो की सम्पत्ति बना ली है। पुलिस अब तक फैजान और उसके पिता उस्मान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि उसकी माँ रेहाना अभी फरार है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी निवासी उस्मान, उसके बेटे फैजान और उसकी पत्नी रेहाना के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कई मुक़दमें दर्ज हैं। इसमें उस्मान और फैजान को गिरफ्तार किया जा चुका है। वही उसने स्मैक तस्करी से करोड़ो की सम्पत्ति बना ली है। बरेली के किला थाना क्षेत्र स्थित आंनद बिहार कालोनी में भी उसने बिना नक्शे के आलीशन दो मंजिला कोठी बनाई थी जिस वजह से बीडीए ने आज उस पर बुल्डोजर चला दिया।

गौरतलब है कि एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल के नेतृत्व में अब तक पुलिस फतेहगंज पश्चिमी, फतेहगंज पूर्वी, फरीदपुर, मीरगंज में 300 से अधिक ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है और 100 करोड़ से अधिक की उनकी सम्पत्ति पर बुल्डोजर चल चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *