Kirit Somaiya : शिवसेना को करारा जवाब दिया जाएगा : सोमैया

मुंबई, 19 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा कि शिवसेना को करारा जवाब देने की तैयारी की जा रही है। इस संबध में विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ शनिवार को 15 मिनट तक चर्चा हुई।

सोमैया ने कहा कि शनिवार को फडणवीस उनके मुलुंड स्थित आवास पर आए थे। उनके साथ शिवसेना की ओर से लगातार लगाए जा रहे आरोपों के संदर्भ में 15 मिनट बातचीत हुई। बहुत जल्द शिवसेना के घोटालों को सार्वजनिक किया जाएगा।

सोमैया ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के नाम पर अलीबाग के ओरलई में 19 बंगले होने का आरोप पिछले सप्ताह लगाया था। इसके बाद शिवसेना और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा था कि अगर अलीबाग में 19 बंगले मिलें तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। इसके बाद सोमैया ने उन बंगलों का निरीक्षण करने के लिए शुक्रवार को अलीबाग का दौरा किया था और वहां बंगले न मिलने पर जिलाधिकारी से मुलाकात की थी। शनिवार को शिवसेना की ओर से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और सोमैया पर फिर से आरोप लगाए गए हैं। इसी कड़ी में फडणवीस ने सोमैया से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *