Shivpal Yadav : सीएम योगी और शिवपाल यादव में जुबानी जंग,ट्वीटर वार

वाराणसी, 18 फरवरी (हि.स.)। प्रदेश विधानसभा चुनाव में ‘प्रचंड जीत’ के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी खास कर पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर सियासी वार करने का कोई मौका नही छोड़ते। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा में एक तस्वीर के जरिये अखिलेश यादव पर फिर करारा हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने मैनपुरी के करहल विधानसभा में जनसभा में कहा कि कल नेताजी (मुलायम सिंह यादव) यहां आए थे, लेकिन मुझे जो तस्वीर देखने को मिली वो हैरान करने वाली थी। नेताजी के सिपहसालार रहे शिवपाल की दुर्गति हो गई है। उन्हें बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं मिली। उन्हें कुर्सी के हत्थे पर बैठना पड़ा। शिवपाल यादव अब दुर्गति का जीता जागता उदाहरण बन चुके हैं।

योगी ने तंज कसते हुए कहा कि कहां हजारों लोग शिवपाल के साथ थे? अब उन्हें पूछा नहीं जा रहा है। कभी वो प्रदेश में घूमते थे। उनका अलग रंग था, अब उनकी दुर्गति हो गई है’। मुख्यमंत्री के तंज कसते ही अखिलेश यादव,मुलायम सिंह यादव,और शिवपाल की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगी। लोग भी तस्वीर पर जमकर कटाक्ष करने लगे। सोशल मीडिया में मामला गरमाते ही

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि कल की इटावा की इस समाजवादी एकता की प्रतीक तस्वीर के आने के बाद भाजपा की बौखलाहट बढ़ गई है…नकारात्मकता, अशांति पैदा करना….व्यक्तिगत हमला व चरित्र हनन…यही भाजपा का हथियार है…. भाजपा के शब्दकोष में तरक्की और विकास जैसे शब्द नहीं हैं। थोड़ा इंतजार करिये, 10 मार्च भाजपा साफ ।

बताते चले,अखिलेश यादव ने मैनपुरी के करहल विधानसभा में आयोजित पार्टी के जनसभा में नेताजी मुलायम सिंह यादव,शिवपाल यादव के साथ अपनी फोटो ट्वीटर पर साझा कर लिखा कि बड़ों का आशीर्वाद और जनता का साथ… अबकी लेकर आएगा ऐतिहासिक बदलाव। इस फोटो में शिवपाल यादव को कुर्सी के हत्थे पर मायूस मुद्रा में बैठे देख भाजपा नेताओं के साथ मुख्यमंत्री ने भी हमला बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *