Chief Minister : सीने में दर्द की शिकायत पर मुख्यमंत्री जयराम दिल्ली रवाना, एम्स में होगी जांच

शिमला, 18 फरवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत शुक्रवार को बिगड़ गई। उन्हें सीने में हल्की दर्द हो रही थी। इस पर उन्हें स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आइजीएमसी लाया गया। यहां कार्डियोलॉजी विभाग में उनका जांच और परीक्षण हुआ। रिपोर्ट सामान्य बताई गई है।

आइजीएमसी के डॉक्टरों की सलाह पर मुख्यमंत्री एम्स में अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएंगे। मुख्यमंत्री दोपहर के समय हेलीकॉप्टर से दिल्ली रवाना हुए। मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने से उनके शुक्रवार को प्रस्तावित सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। मुख्यमंत्री ने आज मंडी और हमीरपुर जिलों में कार्यक्रमों में शिरकत करना था।

इस बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बिगड़े स्वास्थ्य की सूचना मिलने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व हिमुडा अध्यक्ष गणेश दत्त ने सोशल मीडिया में लिखा है कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य की जांच कराने आज दिल्ली गए हैं। उनके सीने में दर्द की शिकायत हुई और वे असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें शिमला के इन्दिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वरिष्ठ चिकित्सकों से परामर्श के बाद वे एम्स में जांच करायेंगे। ऐसे में मुख्यमंत्री के आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं। गणेश दत्त ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *