Kirit Somaiya : रश्मि ठाकरे के गायब 19 बंगलों की सीबीआई जांच की मांग केंद्रीय गृहमंत्री से करेंगे: किरीट सोमैया

मुंबई, 18 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा कि रश्मि उद्धव ठाकरे के अलीबाग में गायब 19 बंगलों की सेंट्रल इंवेस्टिगेशन ब्रांच (सीबीआई) से करने की मांग केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे। किरीट सोमैया ने रश्मि ठाकरे के 19 बंगलों को गायब करने का आरोप मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर लगाया है।

किरीट सोमैया शुक्रवार को अलीबाग स्थित कोरलई ग्रामसभा में रश्मि उद्धव ठाकरी के 19 बंगलों का निरीक्षण करने गए थे। कोरलई गांव में किरीट सोमैया को सिर्फ बाग बगीचे ही नजर आए। इसके बाद किरीट सोमैया ने कोरलई गांव के संरपंच से इस संबंध में जानकारी ली। सरपंच ने वस्तुस्थिति बताते हुए कहा कि यहा कभी भी बंगले थे ही नहीं, 19 घर थे जिन्हें 2014 में ही गिरा दिया गया था। इसके बाद किरीट सोमैया ने रेवदंडा पुलिस स्टेशन में जाकर इन बंगलों के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई। किरीट सोमैया इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय में गए और जिलाधिकारी से इस संबंध में मुलाकात की। किरीट सोमैया ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इन बंगलों के गायब होने का जवाब देना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि किरीट सोमैया ने कोरलई गांव में रश्मि उद्धव ठाकरे के 19 बंगले होने का आरोप लगाया था। इसके बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा था कि कोरलई गांव में रश्मि उद्धव ठाकरे के अगर 19 बंगले हुए तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। इसके बाद किरीट सोमैया ने आज कोरलई गांव का दौरा किया, लेकिन बंगले नहीं मिले तो उन्होंने इन बंगलों के चोरी होने का नया आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *