Akhilesh Yadav : समाजवादी सरकार बनी तो नौकरी निकालने का काम करेंगे – अखिलेश यादव

कानपुर देहात, 16 फरवरी (हि.स.)। 20 फरवरी को तीसरे चरण के मतदान से पहले बचे हुए दिनों में राजनैतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कानपुर देहात के अकबरपुर माती मैदान में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहुंचकर जनता और प्रत्याशियों में जोश भरा। साथ ही मंच से बीजेपी पर भी कटाक्ष किया। कार्यक्रम में अराजकता भी देखने को मिली समर्थक बैरिकेटिंग तोड़कर अन्दर आ गए।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री जो गर्मी निकालने की बात कर रहे थे। समाजवादी सरकार जब बनेगी तो हम नौकरी निकालने का काम करेंगे, तो अखिल यादव ने जनता से कहा कि हमने पहले चरण में जनता के सामने संकल्प लिया था कि इन बीजेपी के लोगों को हटाओ और बीजेपी हटाओ, तो अखिलेश ने जनता से कहा कि जिन्होंने किसानों की जान ले ली। अखिलेश ने बोला कि इस सरकार में खाद महंगी, पेट्रोल महंगा, डीजल महंगा महंगाई तीन गुनी हो गई और जो बिजली का बिल आता होगा तो उसे देखकर आपको करंट लगता होगा।

अखिलेश ने लखीमपुर कांड के आरोपी टेनी के पुत्र ने पर निशाना साधा कहा कि जिसने किसानों को कुचला, किसानों की जान ली उसको जमानत मिल गई, लेकिन जमानत उसको वहां मिल गई जनता की अदालत में जमानत नहीं मिली है। अखिलेश ने कानपुर देहात में मंच से बीजेपी को निशाने पर लेते हुए अपनी जीत का भी जिक्र किया और कहा कि 10 मार्च को सब साफ हो जाएगा।

सभा में अराजकता

अखिलेश यादव की सभा मे अराजकता भी साफ देखने को मिली। सपा के समर्थकों ने बैरिकेटिंग तोड़कर मंच पर जाने का प्रयास किया। वह प्रयास में सफल भी रहे और बैरिकेटिंग तोड़ दी और कुर्सिया भी तोड़ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *