David Warner : वॉर्नर ने विलियमसन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- तुम्हारे साथ क्रिकेट खेलना याद करूंगा भाई

नई दिल्ली, 16 फरवरी (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद से अलग हो चुके ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को बहुत याद करेंगे।

बुधवार को विलियमसन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा कि विलियमसन के साथ अपने नाश्ते के समय को और तुम्हारे साथ क्रिकेट खेलना याद करूंगा भाई।

आईपीएल के 15वें सीजन के लिए मेगा नीलामी में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है। डेविड वॉर्नर इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे। वॉर्नर का पिछला साल बेहद खराब रहा था। फॉर्म से जूझ रहे वॉर्नर को हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने बीच सीजन में कप्तानी के पद से हटा दिया था और केन विलियमसन को नया कप्तान बनाया था। इसके बाद वॉर्नर की प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बन सकी थी। ऐसे में वॉर्नर ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में उतरने का फैसला किया। अब यह खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बन चुका है। वॉर्नर ने आईपीएल में अपना करियर दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के साथ ही शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *