Vinayak Raut : नारायण राणे ईडी से बचने के लिए भाजपा में हुए हैं शामिल : विनायक राऊत

मुंबई, 16 फरवरी (हि.स.)। शिवसेना पार्टी के सचिव व सांसद विनायक राऊत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर कार्रवाई के लिए पार्टी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों से मिलेगा। उनका आरोप है कि नारायण राणे ईडी की कार्रवाई से डरकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

विनायक राऊत ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नारायण राणे का बेटा नीतेश राणे सिंधुदुर्ग जिले के भाजपा शहर अध्यक्ष राजन तेली के बेटे प्रथमेश पर हुए हमले में भी शामिल रहा है। उन्होंने पत्रकार वार्ता में एक वीडियो क्लिप दिखाकर इसे उक्त घटना से सम्बंधित होने का दावा किया। विनायक राऊत ने पत्रकार वार्ता में एक वीडियो क्लिप के माध्यम से भाजपा नेता किरीट सोमैया की ओर से नारायण राणे पर लगाए गए आरोपों तथा ईडी कार्यालय में की गई शिकायतों की जानकारी दी।

विनायक राऊत ने कहा कि किरीट सोमैया ने नारायण राणे, उनकी पत्नी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। 100 फर्जी कंपनी गलत तरीके से स्थापित करने का आरोप लगाते हुए ईडी के पास शिकायतें दी थीं, उन शिकायतों का क्या हुआ, यह पूछने के लिए शिवसेना नेता ईडी के दफ्तर में जाने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *