BJP : अधिवक्ताओं के कल्याणार्थ भाजपा सरकार सदैव तत्पर : महेश चंद्र श्रीवास्तव

प्रयागराज, 16 फरवरी (हि.स.)। विधि प्रकोष्ठ महानगर के नेतृत्व में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विशाल अधिवक्ता समागम का आयोजन आरडी पैलेस उत्तरी विधानसभा में किया गया। काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए भाजपा सरकार सदैव तत्पर है और उन्होंने अधिवक्ताओं के लिए किए गए कार्यों को बताया।

मुख्य अतिथि महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा सरकार में अधिवक्ता कल्याण निधि की राशि डेढ़ लाख से पांच लाख करने व प्रदेश के समस्त जनपदों में अधिवक्ताओं के चेंबर की व्यवस्था तथा इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं को बैठने की चेंबर एवं पार्किंग के लिए 600 करोड़ रुपए की धनराशि दी गई। अधिवक्ता चेंबर का निर्माण सभी जिलों में किया गया।

महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए महानगर विधि प्रकोष्ठ के संयोजक जयवर्धन त्रिपाठी व उनकी पूरी टीम की प्रशंसा की और कहा विधि प्रकोष्ठ जिस तरह से सक्रियता से अधिवक्ताओं व जनमानस के बीच है निश्चित रूप से आगामी 27 फरवरी को इसका असर चुनाव में भी देखने को मिलेगा।

भाजपा प्रत्याशी उत्तरी हर्षवर्धन बाजपेई ने अधिवक्ता समाज के विशाल भीड़ को सम्बोधित करते हुए सहयोग करने की अपील की व बताया कि उनके राजनीतिक जीवन की शुरुआत अधिवक्ता हित के आंदोलन से ही हुई थी। कोरोना काल में अपने द्वारा किए गए सहयोग का भी उन्होंने जिक्र किया तथा कहा कि शहर उत्तरी को रेलवे फाटक से मुक्त करने का जो वादा उन्होंने किया था उसको पूर्ण करके आप सबके बीच आया हूं।

इस दौरान मंच पर विधि प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक रणजीत सिंह, अरविंद सिंह, पूर्व संयोजक देवेंद्र नाथ मिश्रा, महामंत्री देवेश सिंह, कुंज बिहारी मिश्रा, आशुतोष पांडेय रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधि प्रकोष्ठ महानगर टीम से नितिन दुबे, शक्ति सिंह, शांतनु पांडेय, शैलेश उपाध्याय, अवनीश मिश्रा, अरविंद पांडेय, राहुल गुप्ता, जितेंद्र सिंह, सत्यम पांडेय, राजकुमार मिश्रा, शैलेश पांडेय, विनोद पांडेय, उदित शर्मा, बीके मिश्रा, काशी क्षेत्र युवा मोर्चा अध्यक्ष शैलेंद्र मौर्य, यमुनापार अध्यक्ष सुधाकर पांडेय, अधिवक्ता महानगर अध्यक्ष युवा मोर्चा रोहित पांडेय, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित मिश्रा, श्याम प्रकाश पांडेय, केके मिश्रा सहित हजारों अधिवक्ताओं की भीड़ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *